Recent Updates
loading...
Home / Health / नपुंसकता और वीर्य रोगों को दूर कर धातु पुष्ट कर के शक्ति बढाने वाले रामबाण नुस्खे No. 1 How to Increase Sex Power
Video Link:-http://youtu.be/D4caHobMYyw

नपुंसकता और वीर्य रोगों को दूर कर धातु पुष्ट कर के शक्ति बढाने वाले रामबाण नुस्खे No. 1 How to Increase Sex Power

Share this now

नपुंसकता और वीर्य रोगों को दूर कर धातु पुष्ट कर के शक्ति बढाने वाले रामबाण नुस्खे No. 1
Download our Mobile App for all Video: – https://goo.gl/txgp3K
Find us on Facebook: – https://facebook.com/healthsolution.co.in
प्रिय दोस्तों सर्दियाँ आ रहीं हैं, ऐसे में Crazy India आपके लिए विशेष 200 ऐसे नुस्खे ले कर आ रहा है जिनको अपनाने से आपका बल वीर्य शक्ति अपार गुणा बढ़ जायेगी. नामर्द भी मर्द बन जायेगा.
अक्सर कहा जाता है के सर्दियों में किया गया भोजन पूरा वर्ष शरीर को पुष्ट करता है. विवाहित पुरुषों के लिए ये मौसम बहुत बढ़िया रहता है. इस मौसम में अपनाये गए विशेष घरेलु नुस्खे सदियों से बल वीर्य शक्ति बढाते आये हैं. इसी कड़ी में हम आपको बताएँगे 200 ऐसे रामबाण नुस्खे जो नपुंसकता, शीघ्र पतन, वीर्य के तमाम रोग दूर कर के धातु को पुष्ट कर के बल वीर्य को बढ़ा कर आपको अपार शक्ति भर देंगे, इनमे से कुछ नुस्खे तो ऐसे हैं जिनको अपनाकर नामर्द भी मर्द बन जाता है. अर्थात अपार बल और वीर्य बढ़ता है. इनसे बल और वीर्य तो बढेगा ही साथ ही कमर, हड्डियों और दूसरी शरीरिक कमजोरियां भी दूर होंगी. For More Visit http://www.doctorfit.co.in
आइये जानते हैं नपुंसकता और वीर्य रोगों को दूर कर धातु पुष्ट कर के शक्ति बढाने वाला पहला नुस्खा.
इस नुस्खे के लिए ज़रूरी सामान.
सफ़ेद प्याज का रस (अगर ना मिले तो लाल प्याज भी चलेगा) – 8 ग्राम.
अदरक का रस – 6 ग्राम.
शहद – 4 ग्राम.
घी – 3 ग्राम.
जैसा की हम बता रहे है इस नुस्खे में ज़रूरी 4 सामान की आवश्यकता है. ये सारा सामान आपको ताज़ा ही लेना है. अर्थात प्याज का रस और अदरक का रस ताज़ा ही लेना है.
कई लोगों को यहाँ पर ये सोचना होगा के शहद और घी को मिलाने से टोक्सिन बनते हैं, तो उनको बता देना चाहते हैं के शहद और घी कभी भी बराबर मात्रा में नहीं लेने चाहिए. इनकी मात्रा में हमेशा शहद और घी की मात्रा कम ज्यादा होनी चाहिए, अर्थात एक की कम और दुसरे की ज्यादा. ऐसा करके अनेक आयुर्वेदिक नुस्खे बनाये जाते हैं.
प्याज के रस अदरक के रस शहद और घी को आपस में मिला लीजिये, और इसका सेवन आपको सवेरे ही करना है. और इस प्रयोग को करने के एक घंटे तक कुछ ना खाएं. यह प्रयोग कम से कम 2 महीने से 3 महीने तक निरंतर करना है. जिन लोगों की धातु ज्यादा पतली हो गयी है वो ये प्रयोग करने के 15 दिन तक सम्भोग ना करें. और इसके बाद यह प्रयोग वो सुबह और शाम में दो समय भी कर सकते हैं. इस प्रयोग की सफलता इसी पर आधारित है के ये प्रयोग आपको निरंतर करना है. बीच में छोड़ देंगे तो थोड़े दिन तो जान रहेगी मगर फिर कमजोरी आ घेर लेगी. कम से कम 3 महीने तक निरंतर करने के बाद फिर आप ये प्रयोग अगली सर्दियों में कर सकते हैं.
इसके अलावा इस प्रयोग को इस प्रकार से भी कर सकते हैं.
अदरक का रस 6 ग्राम, प्याज का रस 12 ग्राम, शहद 3 ग्राम, देसी घी 4 ग्राम. इन सबको मिलाकर सवेर ही चाटने से 41 दिन में बहुत अधिक ताक़त आ जाएगी. यह प्रयोग भी तभी सफल होगा अगर इसको कम से कम 3 महीने तक किया जाए.
# नपुंसकता और वीर्य रोगों को दूर कर धातु पुष्ट कर के शक्ति बढाने वाले रामबाण नुस्खे No. 1 ,#crazy india,#health solution,#health tips,#www.doctorfit.co.in,#how to increase sex power,#how to improve sex performance,#how to improve sex power,#amazig home remedy for sex solution,#ayurveda for healthy life,#amazing sex solution remedy,#how to get rid from sex problems,#sex solution home remedy,#ayurveda for healthy life,#how I improve sex performance,
Channel Link:-https://www.youtube.com/c/crazyindiahealth

Check Also

मौत को छोड़कर सभी बीमारियों का इलाज हो सकता है इस नुस्खे से, इतनी गुणकारी और चमत्कारी है ये औषधि

Share this now दोस्तों हमारे आयुर्वेद में बहुत सारी ऐसी चीज़े है जिनके बारे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »